Wednesday, June 16, 2010

डी कंपनी से हमारा कोई संबंध नहीं: अक्षय


मुंबई. डी कंपनी से मेरी पत्नी ट्विंकल खन्ना का कोई संबंध नहीं है, यह कहना है उनके पति अक्षय कुमार का। बॉलीवुड अभिनेत्री और अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना के बारे में पिछले दिनों यह खबर निकली थी कि उनका संबंध दाउद इब्राहिम से है।
इस खबर के बाद अक्षय कुमार काफी गुस्से में हैं। उन्होंने कहा कि मीडिया को न जाने ऐसी गलत और निराधार खबरें कहां से मिल जाती हैं। अगर मेरी पत्नी का संबंध डी कंपनी से है तो आज तक मेरे घर पर छापा क्यों नहीं मारा गया।
यह सब हमें फंसाने और बदनाम करने की साजिश है। हमारी पत्नी का कभी भी ऐसे लोगों से वास्ता नहीं रहा है। अक्की दादा ने कहा कि इन खबरों से मैं निश्चित ही परेशान हुआ हूं लेकिन हताश नहीं क्योंकि मैं फिल्म उद्योग में पिछले 20 सालों से हूं और ऐसी कई खबरें मेरे सामने आती ही रहती हैं।
अक्षय का कहना है कि एक हस्ती की लाइफ ऐसे विवादों से घिरी ही रहती है, उसे ज्यादा फेमस होता देख कुछ लोग जलते हैं लेकिन मीडिया को ऐसी घटिया खबरों को छापने और बताने से पहले कई बार सोचना चाहिए।
अक्षय की पत्नी का डी कंपनी से कनेक्शन! (यह थी खबर, जिसपर बौखलाए हैं अक्षय)
मुंबई. चाहे फिल्मों में पैसा लगाने की बात हो या फिर बॉलीवुड के साथ संबंध की, हर जगह डी लिंक की बात सामने आती रही है। इन्हीं संबंधों का पता लगाने के लिए अब सीबीआई ने यूएई को एक पत्र लिखा है। क्योंकि ऐसा माना जाता है कि सारे अंडरवर्ल्ड डॉन दुबई में ही रहते हैं, और यहीं से ही वे अपनी सारी गतिविधियों को चलाते हैं।
सूत्रों की माने तो सीबीआई ने बॉलीवुड सेलेब्रिटियों की डीलिंक से संबंधों को लेकर यूएई (दुबई) से जानकारी मांगी है। पत्र में चार बॉलीवुड सितारों का नाम सबसे उपर बताया जा रहा है जिसमें से एक नाम तो फिल्म अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना (अक्षय कुमार की पत्नी) का बताया जा रहा है। सीबीआई ने 1990 से दुबई के होटलों में रुकने वाले अभिनेता-अभिनेत्रियों की पूरी लिस्ट के साथ यहां पर किस-किस ने पा र्टी आयोजित की और किन-किन बड़ी हस्तियों ने ऐसी पार्टियों में शिरकत की उसका सारा ब्योरा मांगा है।
सूत्रों के अनुसार सीबीआई ने दुबई में अंडरवर्ल्ड द्वारा आयोजित पार्टियों और उनके द्वारा बुलाई जाने वाली सेलेब्रिटियों और उनके साथ इनके संबंध की भी जानकारी मांगी है। दाऊद जैसे बड़े डॉन के करीबीयों की शादी या फिर किसी उत्सव में भारत से कौन-कौन जाता है, कहां रुकता, किससे मिलता सारा ब्योरा देने की अपील की है।
चार सितारों दो अभिनेत्रियां ऐसी हैं जिनका नाम हमेशा से ही डीकंपनी के साथ जोड़ा जाता रहा है। जिनमें से एक का गहरा संबंध दाऊद इब्राहिम के साथ तो दूसरी अभिनेत्री उसके भाई अनीस के साथ संबंध था, जिसने हाल ही में राजनीति में कदम रखे हैं। सूत्रों के मुताबिक इस लिस्ट में राजेश खन्ना की बेटी और वर्तमान में अक्षय कुमार की पत्नी का भी नाम है।
सीबीआई ने चार के बारे में विशेष जानकारी मांगी है, इनमें से दो अभिनेत्रियों के अलावा फिल्म प्रोडच्यूसर और डायरेक्टर भी शामिल हैं। मुंबई पुलिस को इन पर उस समय शक हुआ था जब एक प्रोडच्यूसर ने अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील से बातचीत करने की कोशिश की, पुलिस ने इनके फोन कॉल्स को स्कैनर पर लेकर जांच शुरु कर दी है।

No comments: